NationalSports

सहवाग के बेबी सिटिंग वीडियो को देखकर भड़के मैथ्यू हेडन, कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 24 फरवरी से क्रिकेट सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इस सीरीज के दौरान दोनों देशों के बीच 2 टी-20 और 5 वनडे मैच खेले जाने हैं। वर्ल्ड कप से पहले दोनों देश आखिरी बार भिड़ेंगे। सीरीज शुरू होने में अभी भले ही अभी 12 दिन बचे हों लेकिन टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सेहवाग ने माहौल बनाना शुरू कर दिया है।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टिम पेन और ऋषभ पंत पर चर्चित बेबीसीटिंग मामले को लेकर स्टार स्पोर्ट्स ने एक टीजर लॉन्च किया है, जिसमें वीरेंद्र सहवाग कंगारू खिलाड़ियों की टांग खींचते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वीरू ऑस्ट्रेलिया की जर्सी पहने बच्चों को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने बच्चों की दूध की बोतल भी पकड़ी हुई है। स्टार स्पोर्ट्स ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज के प्रमोशन का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हर बच्चे को एक बेबीसीटर की जरूरत होती है। भारत और ऑस्ट्रेलिया आपकों यह अच्छी तरह से याद होगा।’

हालांकि वीरू का ये अंदाज़ पूर्व ऑस्टेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडन को बिलकुल भी रास नहीं आया है। हेडन ने ट्वीट करते हुए लिखा है- सावधान, ऑस्ट्रेलिया को कभी मजाक में मत लेना वीरू ब्वाय। याद रखो वर्ल्ड कप में ‘बेबी सिटिंग’ किसने की थी। बता दें कि हाल ही में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट और वनडे सीरीज में हराकर इतिहास रचा है।