EntertainmentOdd & WeirdOther News

टॉपलेस फोटोशूट में एक्ट्रेस ने दिखाया बेहद बोल्ड लुक, देखेंगे तो नज़रें हटा नहीं पाएंगे

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता अपने हॉट और ग्लैमरस अवतार के वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। ईशा गुप्ता हमेशा से ही अपने हॉट और बोल्ड अपने अवतार के लिए जानी-जाती हैं। बॉलीवुड की ब‍िंदास एक्ट्रेसेस में एक ईशा गुप्ता ने हाल ही में अपनी एक बोल्‍ड तस्‍वीर सोशल मीडिया पर अपलोड की है। जिसके बाद से यूज़र ने उनकी इन बोल्ड तस्वीरों पर कमेंट करना भी शुरू कर दिया है । इन तस्वीरों में ईशा किसी ब्रैंड को प्रमोट करती हुई नज़र आ रही हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है जब ईशा गुप्‍ता ने इतनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर भेजी हो, वह आए दिन बोल्ड, सेक्सी और हॉट फोटोज़ शेयर कर सनसनी फैला देती हैं। ईशा का यह बोल्‍ड अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आता है, उनके फैंस अक्‍सर उनकी इन तस्‍वीरों का बड़ी बेसब्री से इंतजार भी करते हैं। आपको बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता 2007 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल बनीं। उसके बाद उन्‍होंने मॉडलिंग और बॉलीवुड में अपना हाथ आजमाया था।

ईशा गुप्ता के इस बोल्ड और हॉट लुक से पता चलता है कि वह फिटनेस को कितना महत्‍व देती हैं। वह खुद की खूबसूरती बरकरार रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं। ईशा गुप्ता ने वर्कआउट के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava