Odd & WeirdOther News

आशिकों से शारीरिक संबंध बनाने के बाद उन्हें जिंदा जला देती थी यह रानी

इतिहास की दुनिया में बहुत से ऐसे महान राजा और रानी हुए जिनका नाम आज भी लोग गर्व से लेते हैं, उन्हे याद करते हैं और उनके कर्मों के गुणगान गाते हैं। इतिहास के कई राजा  ऐसे भी थे जो अपने क्रूर और दयालु स्वभाव के कारण जाने जाते है। लेकिन
आज हम आपको किसी राजा के बारे में नही बल्कि एक बहुत ही ख़तरनाक और बुद्धीमान रानी के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।
 इतिहास की सबसे क्रूर और निर्दयी रानी के नाम से मशहूर इस रानी का नाम एनजिंगा एमबांदे था। इस रानी के बारे में कहा जाता है कि यह रानी बहुत बुद्धिमान थी जिसके कारण कोई भी राजा या अन्य लोग इस रानी को परास्त नही कर पाते थे।
इस रानी ने राज्य के लालच में अपने भाईयों को भी मरवा दिया था। इस रानी ने अपने शासन काल में बहुत से लोगों को मौत के घाट उतार दिया था।
इस रानी ने अपने शासनकाल में बड़ी क्रूरता के साथ राज्य पर शासन किया था। इस रानी के बारे में माना जाता है कि यह जिस किसी भी मर्द के साथ शारीरिक संबंध बनाती थी उसे मौत के घाट उतार देती थी। जब इस रानी को मर्द की ज़रुरत होती थी, तो वह दो मर्दों के बीच लड़ाई करवाती थी और जीतने वाले मर्द के साथ शारीरिक संबंध बनाती थी। संबंध बनाने के बाद रानी उस इंसान को जिंदा जला देती थी।
Prarthana Srivastava