EntertainmentOdd & WeirdOther News

कोई न मिला तो मां के साथ ही कर लिया इस एक्टर ने अफेयर!

हिंदी सिनेमा की सुपरहिट फिल्मों में से एक ‘आशिकी’ में नज़र आने वाले अभिनेता राहुल रॉय को हम सभ जानते हैं। उनकी यह फिल्म भले ही पर्दे  पर कमाल नहीं  दिखा पाई पर इसके गाने अज भी लोगों की ज़बान पर हैं। हलाकिं राहुल काफी समय पहले ही बड़े पर्दे से दूर हो चुके हैं।  राहुल उस समय सुर्ख़ियों में आए थे जब उन्होंने बिगबॉस सीजन-1 में हिस्सा लिया था। वो इस शो के विजेता भी रह चुके हैं।
कुछ सालों पहले वो अचानक ही सुर्खियों में आ गए थे, उनके बारे में ऐसी ख़बरें आ रही थी जिसमें राहुल के साथ उनकी मां का नाम उनके ही साथ जोड़ा जा रहा था। जी हां, ऐसी खबरें आई थी कि राहुल का उनकी ही माँ के साथ ही अफेयर चल रहा हैं।
दरअसल, राहुल अपने दोस्तों के साथ एक होटल में पार्टी करने गए थे और उसी होटल में उनकी मां भी अपनी कुछ सहेलियों के साथ पार्टी करने पहुंची थी। इस दौरान उनकी मां ने राहुल के साथ डांस करने को कहा। राहुल अपनी मां की इस डिमांड को टाल न सके जिसके बाद उन्होंने अपनी मां के साथ डांस किया, जिसको मीडिया ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया इसके बाद उनकी तस्वीरें यह कहकर वायरल कर दी गईं कि राहुल का अफेयर किसी उम्रदराज़ महिला के साथ चल रहा हैं और उसी महिला के साथ वो डांस करते हुए भी नज़र आए हैं
ऐसी खबरें सुनने के बाद राहुल गुस्से से आग बबूला हो उठे थे। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, ‘कम से कम ऐसी खबर छापने से पहले एक बार उन्हें मुझ से भी पूछ लेना चाहिए था कि आखिर वो महिला थीं कौन?’ राहुल ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो महिला उनकी मां थी।
=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava