Entertainment

इस हॉट लड़की को डेट कर रहे विक्की कौशल, खुद किया नाम का खुलासा

मुंबई। विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नए झंडे गाड़ दिए हैं। फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म में विक्की कौशल की एक्टिंग स्किल्स की हर कोई तारीफ़ कर रहा है। फिलहाल विक्की अब अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल विक्की ने अपनी गर्लफ्रेंड का नाम बता दिया है जिसे वह छह महीने से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं।
एक इंटरव्यू में विक्की ने कन्फर्म किया कि वह हरलीन सेठी को डेट कर रहे हैं। पिछले साल जुलाई में दोनों को साथ में रेस्टोरेंट जाते देखा गया था। तब से उनके अफेयर की चर्चा होने लगी थी। विक्की ने कहा, “हम कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले थे। शुरू से ही ये बहुत अच्छा लग है। हमने कभी इस पर सवाल नहीं उठाए। यह पिछले साल ही शुरू हुआ है। एक-दूसरे को जानना बहुत खूबसूरत था। हमने जल्दबाज़ी नहीं की और सवाल नहीं उठाए। हमें एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छा लगता है। हम एक-दूसरे के बेस्ट क्रिटिक्स हैं।”
विक्की और हरलीन अपने दोस्त अमृतपाल सिंह बिंद्रा की पार्टी में मिले थे। दिलचस्प बात यह है कि किसी और लड़की को विक्की पर क्रश था और वो दूसरे शहर से उनसे मिलने वहां आई थी। हालांकि विक्की उस लड़की का हिंट समझ नहीं पाए और वहां उनकी और हरलीन की बात आगे बढ़ गई।
=>
=>
loading...