EntertainmentOther News

बॉलीवुड एक्ट्रेस के जिस्म में नहीं होते हैं ये Parts! ख़ूबसूरत दिखने के लिए करती हैं…..

जब भी हम किसी एक्ट्रेस को देखतें हैं तो उनकी हर चीज़ पर हमारा ध्यान जाता है बॉलीवुड में एक्ट्रेस की कई चीजें ऐसी होती हैं जो असली नहीं होती है। आज हम आपको बताने वाले हैं आखिर वो कौन सी चीजें होती हैं। आपको भी कभी इन चीजों का अंदाजा नहीं रहा होगा कि कब किसी भी एक्ट्रेस की ये चीजें नकली हैं या असली।

लेग स्किन
जब भी कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस अपना फोटोशूट करवाती है जिसमें उनकी लेग दिखे और उनकी लेग पर बाल नज़र आ रहे हैं तो वो नकली लेग स्किन का इस्तेमाल करती हैं इससे उनके लेग काफ़ी ज़्यादा अट्रैक्टिव और आकर्षक नज़र आते हैं और फोटो भी काफी अच्छी है।
ऐसे ही जब कई बार आइटम सॉंग में एक्ट्रेस ऐसी स्किन पहनती है ये नकली स्किन उनकी असली स्किन को ढक देती है और चमक बढ़ा देती है। आप देख सकते हैं परिणिति चोपड़ा इस फोटो शूट में कुछ ऐसी ही स्किन पहने हुए हैं जो बिलकुल भी नज़र नहीं आ रही है।

लंबे नाख़ून
एक्ट्रेस हमेशा ही लंबे नाख़ून करके रखे ये जरुरी नहीं होता है इसके लिए बहुत सी एक्ट्रेस अब नकली नाख़ून का इस्तेमाल करती हैं।
आपको जनजकर हैरानी होगी कि इस मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर को नाख़ून चबाने की बुरी आदत है जिससे उनके नाख़ून ख़राब हो जाते हैं। तभी वो नकली नाख़ून लगाकर ही बाहर जाती है जैसे की आप उनकी इस फोटो में देख सकते हैं।\आँखों के लेंस
हर एक्ट्रेस की आँखे खूबसूरत हो यह तो नहीं हो सकता है। कई एक्ट्रेस अपनी आखों को लेंस लगाकर अपनी आखों को ख़ूबसूरत बनाने की कोशिश करती है। आप साफ़ तौरपर प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava