EntertainmentLifestyle

OMG! कपिल शर्मा और गिन्नी को मिला इस देश में हनीमून का न्योता, बोले राजदूत- पधारो म्हारे देस!

12 दिसंबर,2018 को गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधे कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को हनीमून के लिए एक ऐसा तोहफा मिला है जिसे देखकर उनके होश उड़ गए। हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने 2 फरवरी को दिल्ली के दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए एक रिसेप्शन का आयोजन किया जहाँ आये एक ऐसे शख़्स ने कपिल को अपने देश हनीमून पर आने का न्योता दिया है, जिसे वो ठुकरा नहीं सकेंगे और जल्द ही अपनी बेगम गिन्नी के साथ इस देश की यात्रा  भी करेंगे।

कपिल को हनीमून पर आने का न्योता फ्रांस के राजदूत अलेक्ज़ेंडर ज़ाइगलर ने दिया है, जो 2 फरवरी को उनकी शादी के दिल्ली रिसेप्शन में शामिल हुए थे। अलेक्ज़ेंडर ने कपिल के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी और पेरिस में अपना हनीमून बनाने का न्योता भी दे दिया। दुनिया की सबसे रोमांटिक जगहों में जाना जाने वाला शहर है पेरिस जहां हर कोई जाने का ख्वाब देखता है, ऐसे में अगर फ्रांस के राजदूत खुद न्योता दें तो कैसे इंकार किया जा सकता है। ऐसे में कपिल इस बात को कसे ठुकरा सकते थे।

View this post on Instagram

@kapilsharma and @sohailkhanofficial dancing at #kaneet reception delhi ???? . #Kapilsharmashow #tkss #kaneet #kapilsharma #tkss2 #kapil #television #bollywood #bollywoodmemes #thekapilsharma #thekapilsharmashow #comedyking #thekapilsharmashow❤️ #bollywoodnews #sonytv #krushnaabhishekh #sumonachakravarti #krushnaabhishek #bhartisingh #chandprabhakar

A post shared by Kapil sharma show (@kapilfc) on

दिल्ली के दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए कपिल और उनकी धर्मपत्नी ने एक रिसेप्शन का आयोजन किया था,जिसमे बॉलीवुड के कई दिग्गज सेलेब्रिटीज़ ने शिरकरत की थी। साथ ही सिंगर मिका सिंह ने रिसेप्शन में गाना गाकर रौनक बढ़ाई। सोहेल ख़ान और वत्सल सेठ भी कपिल के रिसेप्शन में पहुंचे। सोहेल ने डांस फ्लोर पर जमकर धमाल भी किया।शादी के बाद कपिल सीधे अपने शो में बिज़ी हो गये। उन्हें हनीमून पर जाने की फुर्सत नहीं मिली। मगर अब जबकि उनका शो अच्छा कर रहा है तो कपिल कुछ वक़्त निकालकर हनीमून के लिए पेरिस जा सकते हैं।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava