Spiritual

100 साल बाद 4 फरवरी को पड़ेगी अमावस्या, चमक जाएगी इन राशियों किस्मत

हम सभी जानते हैं की हमारे जीवन में जो भी हानि, लाभ, सुख, दुःख होता है उसका मुख्य कारण ग्रहों की चाल होती है। इसी कारण हम लोग अपने जीवन में कई बड़े बदलाव भी देखते हैं। ज्योतिष के अनुसार 4 फरवरी को 100 साल बाद अमावस्या पड़ रही है जिनके कारण इन 4 राशियों का भाग्य चमकने वाला है, 4 राशियों की किस्मत पूरी तरह से बदल जाएगी जिससे इनकी सभी मनोकामना पूरी हो जाएँगी। इन आइये जानते हैं कोनसी हैं वो राशियां:मिथुन-व्यवसाय में आप सरकारी अधिकारियों से मदद प्राप्त करेंगे। आपकी आय में वृद्धि होगी। आप एक नए सौदे को अंतिम रूप देकर व्यापार में एक बड़ी छलांग लगाएंगे।

कर्क-आप अपने वरिष्ठों का ध्यान आकर्षित करेंगे। आपके पास अपनी योग्यता साबित करने के लिए अनुकूल अवसर होंगे। आपकी स्थिति और कमाई के स्तर में सुधार होगा।सिंह-इस राशि के जातकों के जीवन में कई तरह के बदलाव हो सकते हैं। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन भी हो सकता है।

कन्या-इस राशि से जुड़े जातकों को पैसों से जुड़ी परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं से भी छुटकारा मिलेगा। किस्मत बहुत ही तेजी के साथ बदलेगी। व्यापर में धनलाभ होगा।मकर-इस राशि के जातक संयम और धैर्य रखें। जहां तक हो सके अपना व्यवहार सकारात्मक रखें। आप अपने जीवन में सफलता की सीढ़ी तक पहुँच सकते हैं।कुंभ-अपने से बड़े और अनुभवी लोगों की सलाह मानें। ऐसे लोगों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत कारगर साबित हो सकता है। कोई फैसला आप बहुत सोच-विचार कर ही करें। आपके काम देरी से ही सही पर पूरे हो सकते हैं।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava