EntertainmentTop Newsमुख्य समाचार

‘Romeo Akbar Walter ‘ Teaser: एक John 28 अवतार, देशभक्ति के जज्बे से भरपूर है RAW का टीज़र

 

‘परमाणु’ और ‘सत्यमेव जयते’ जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग दिखने वाले John Abraham एक बार फिर पर्दे पर देशभक्ति वाली फिल्म के साथ धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं। जॉन की फिल्म ‘Romeo Akbar Walter’ऑफिशल टीजर रिलीज हो गया है जो एक भारतीय जासूस पर फिल्माई गयी है।

फिल्म ‘RAW’ का मतलब ‘रोमियो, अकबर, वाल्टर’ से है जिसकी टैग लाइन Our Hero, Their Spy रखी गई है शुक्रवार शाम को इस फिल्म का  टीज़र शेयर किया गया।इस फिल्म को रॉबी गरेवाल ने डायरेक्ट किया है, जिन्होंने समय, MP3: मेरा पहला पहला प्यार है और आलू चाट फिल्मों को भी डायरेक्ट किया था।

ये देश भक्ति की सच्ची कहानी है जिसमें जॉन 26 साल के युवक से लेकर 85 साल के बूढ़े का रोल करेंगे और उन्होंने इस दौरान करीब 28 लुक बदले हैं। फिल्म की कहानी देशभक्ति से जुड़ी एक सच्ची कहानी है, जो 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध के दौरान घटित हुई थी। जॉन के अलावा फिल्म में मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर हैं। फिल्म को गुजरात, नेपाल और कश्मीर में शूट किया गया है l इस फिल्म को पहले सुशांत सिंह राजपूत करने वाले थे। ये फिल्म 12 अप्रैल को सभी सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी l

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava