Entertainment

न मॉडल, न ही एक्ट्रेस, फिर भी इस भारतीय लड़की के हैं करोड़ों चाहने वाले

मुंबई। आपने दुनियाभर की कई मॉडल्स और एक्ट्रेसेस को देखा होगा जिन्होंने अपनी खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। इसी कड़ी में हम आपको एक ऐसी भारतीय लड़की के बारे में बताएंगे जिसने अपनी खूबसूरती व बोल्डनेस से भारत मे ही नहीं बल्कि विदेश में भी लोगों को दीवाना बनाया हुआ है। इस लड़की का नाम रिची शाह है। रिची देखने में किसी फिल्मी अभिनेत्री से कम नहीं है। रिची एक फिटनेस ट्रेनर हैं।

खूबसूरती और फिटनेस के मामले में आज शायद ही कोई इनके आगे टिक पाएगा। यह फीमेल फिटनेस ट्रेनर अपनी खूबसूरत फोटो आए दिन इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं। इनका संबंध भी गुजरात से है। गुजरात के वडोदरा की रहने वाली है। रिची शाह ने अपनी फिटनेस की बदौलत आज पूरी फिटनेस इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है।

बता दें कि आजकल भारत में फीमेल फिटनेस ट्रेनर पुरुषों के मुकाबले फिटनेस इंडस्ट्री में ज्यादा डिमांडिंग हो गई है। चाहे बॉलीवुड की कोई भी अभिनेत्री क्यों ना हो सभी को एक फीमेल फिटनेस ट्रेनर की जरूरत होती है।

 

रिची की खूबसूरत फोटो को एक बार देखते हैं तो बस देखते ही रह जाते हैं। अपनी इस फिट बॉडी को पाने के लिए इन्होंने काफी मेहनत की है, जो इनकी फोटो में साफ देखा जा सकता है।

अगर हम रिची की खूबसूरती की तुलना भारत की बाकी फीमेल फिटनेस ट्रेनर से करें तो खूबसूरती और फिटनेस के मामले में शायद ही कोई फीमेल फिटनेस ट्रेनर इनके आगे टिक पाए। अगर कोई इन्हें टक्कर दे सकता है तो वह है सिर्फ सपना व्यास पटेल। वैसे जिस प्रकार से इनकी उपलब्धि बढ़ती जा रही है, कुछ दिनों में यह फीमेल फिटनेस ट्रेनर सपना व्यास पटेल को भी पीछे छोड़ सकती हैं।

=>
=>
loading...