Entertainment

बॉलीवुड के वो तीन बड़े एक्टर जिन्होंने दूसरी लड़की के चक्कर में अपनी पत्नी को छोड़ दिया

मुंबई। बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर हुए हैं जिन्होंने दूसरी लड़की के चक्कर में अपनी पत्नी को छोड़ दिया। इनमें से कुछ तो बहुत बड़े नाम हैं। आइए जानते हैं कौन हैं वो 3 एक्टर…

1 – आमिर खान:- इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का आता है, आमीर ने बचपन की दोस्त रीना दत्ता से शादी की जो शादी 2002 में ही टूट गई। शादी टूटने के पीछे वजह आमिर और किरण राव की नजदीकियों को बताया जाता है। रीना और आमिर की एक बेटी भी है। इरा जिसके साथ आज कल अकेले रहती हैं। आमिर ने रीना को तलाक़ देकर 2005 में फिल्म प्रोड्यूसर किरण राव से शादी कर ली जिनसे उनको दो बेटे है आज़ाद और जुनैद जिनके साथ आमिर और किरण ख़ुशी से रह रहे है।

2 -सैफ अली खान:- बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान ने साल 1991 में उस जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ शादी की। सैफ अली खान और अमृता के दो बच्चें है, लेकिन अमृता से 2004 में तलाक़ के बाद उन्होंने 2012 में करीना से शादी कर ली। सैफ अली खान और करीना कपूर का एक बेटा भी है, तैमूर जो मीडिया की खबरों में हमेशा बने रहते है।

3 -हिमेश रेशमिया:- बॉलीवुड के फेमस म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में अपनी दोस्त कोमल के साथ साल 1995 में शादी की थी, लेकिन पहली पत्नी कोमल को साल 2017 में तलाक देकर साल 2018 में अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर के साथ दूसरी शादी कर ली अब वो अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।।।।।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH