Entertainment

बॉलीवुड के वो 3 बेशर्म एक्टर, जिन्होंने अपनी नौकरानी से बनाए संबंध

मुंबई। बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर हुए हैं जिन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों का खूब प्यार पाया है। हालांकि कई बार जो परदे पर हीरो नजर आता है, वास्‍तविक जिंदगी में ऐसे काम कर जाता है कि वह हमें विलेन लगने लगता है। यहां ऐसे बॉलीवुड सेलेब्‍स के बारे में बता रहें हैं जिन्‍होंने सारी हदें पार करते हुए अपनी नौकरानी की साथ ही शारीरिक संबंध बना लिए।

शाइनी आहूजा :

साल 2009 में एक ऐसी चौकाने वाली ख़बर आई जिसने सबके होश उड़ा दिए। बॉलीवुड एक्टर शाइनी आहूजा पर उनके घर में काम करने वाली 18 साल की नौकरानी ने बलात्कार का आरोप लगाया था। नौकरानी के अनुसार, जब शाइनी की पत्नी शहर से बाहर गई हुई थीं, तब उन्होंने उसके साथ गलत हुआ था। हालांकि शाइनी इस बात से लगातार इनकार करते रहे, लेकिन डीएनए टेस्ट सब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया था, शाइनी को जेल जाना पड़ा था। इन्होंने चुप रहने के लिए नौकरानी को पैसे भी दिए थे।

आदित्य पंचोली :

आदित्य पंचोली हमेशा से विवादों से घिरे रहे हैं। एक्ट्रेस पूजा बेदी और आदित्य पंचोली ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था लेकिन बाद में दोनों का ब्रेक अप हो गया। इसी दौरान आदित्य पंचोली पर भी अपनी नौकरानी से गलत काम करने का आरोप लगा था। इसके बाद पूजा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका और आदित्य का रिश्ता टूटने का एकमात्र कारण नौकरानी के साथ हुआ तथाकथित शोषण है।

ओम पुरी:

ओम पुरी का जीवन विवादों से घिरा रहा है। ओम की पत्नी ने उन पर एक किताब लिखी थी। इसमें उन्होंने लिखा था कि ओमपुरी ने 14 साल की उम्र में घर की नौकरानी के साथ गलत काम किया था। पत्नी नंदिता ने किताब में खुलासा किया कि मामा के घर पर काम करने वाली 55 साल की नौकरानी से उन्हें प्यार हो गया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH