Entertainment

सलमान खान को लोकसभा चुनाव लड़ाने का तैयारी में कांग्रेस, इस सीट से दे सकती है टिकट!

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने तो भोपाल से चुनाव लड़ने से साफ़ मना कर दिया है। वहीँ अब ख़बरें आ रही हैं कि कांग्रेस बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को चुनाव लड़ाने की तैयारी कर रही है। दरअसल, कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश यादव चाहते हैं कि पार्टी आलाकमान सलमान खान को इंदौर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारे। उन्होंने कहा कि सलमान के नाम पर कांग्रेस पार्टी में मंथन चल रहा है। प्रदेश सचिव का कहना है कि सलमान खान चुनाव लड़ेंगे तो इंदौर में युवाओं को फिल्म इंडस्ट्री का लाभ मिलेगा।  राकेश यादव अपनी इस मांग के पीछे तर्क देते हुए कहते हैं कि सलमान खान का इंदौर से बहुत ही पुराना रिश्ता है।
गौरतलब है कि सलमान खान का जन्म इंदौर में ही हुआ था। उन्होंने अपने बचपन का काफी समय इंदौर में बिताया है। सलमान समय-समय पर इंदौर आते-जाते भी रहे हैं और कई मौकों पर उन्होंने अपने इंदौर प्रेम को भी जाहिर किया है। इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर की भी भोपाल से चुनाव लड़ने की सुगबुगाहटें जोर थीं। हालांकि बाद में करीना ने इन ख़बरों को बकवास करार दिया।
करीना ने कहा कि फिल्में बनाना उनकी प्राथमिकता होगी और उनकी राजनीति में शामिल होने की कोई योजना नहीं है। करीना ने एक बयान में कहा, इन रिपोर्टों में कोई सच्चाई नहीं है। मुझसे इस बारे में कोई संपर्क नहीं किया गया। मेरा ध्यान सिर्फ और सिर्फ फिल्मों पर रहेगा। रिपोर्टों के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लिखे पत्र में भोपाल नगर निगम के कांग्रेस पार्षद योगेंद्र सिंह चौहान ने दावा किया था कि करीना कपूर खान भोपाल सीट से भाजपा को हराने के लिए सबसे उपयुक्त उम्मीदवार होंगी।
=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH