NationalTop News

देर रात अचानक शिवराज से मिलने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, अटकलों का बाज़ार गर्म

भोपाल। कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार रात अचानक मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने उनके आवास पहुंच गए। दोनों के बीच बंद कमरे में करीब आधे घंटे तक बात हुई। वहीँ ये बात मीडिया तक पहुंची तो चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो गया। हालांकि बाद में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इसे सामान्य मुलाक़ात बताया।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी। जब चुनाव से पहले बीजेपी के ‘माफ करो महाराज’ कैंपेन के बारे ज्योतिरादित्य सिंधिया से पूछा गया तो उन्होंने कहा, रात गई, बात गई। मैं आगे की सोचता हूं, मैं ऐसा शख्स नहीं हूं जो कड़वाहट लेकर पूरी जिंदगी गुजारूं। विपक्ष की लोकतंत्र में सत्ता पक्ष के बराबर की भूमिका होती है।’

बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य के दिल्ली से भोपाल पहुंचने पर उनके समर्थकों को भी शिवराज सिंह चौहान के साथ होने वाली इस मुलाकात के बारे में पता नहीं था। ज्योतिरादित्य देर रात दिल्ली से भोपाल पहुंचे थे। यहां वे वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक जैन भाभा के निधन पर उनके आवास पर श्रद्धांजलि देने के बाद शिवराज सिंह चौहान के लिंक रोड स्थित निवास पर गए।

वहीँ, इस मुलाकात के बाद एक बार मध्यप्रदेश की सियासत फिर गर्मा गई है। चुनाव में बीजेपी की हार के बाद और सूबे में कांग्रेस सरकार बनने के बाद बीजेपी ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH