Sports

अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है ये भारतीय क्रिकेटर, इलाज के लिए नहीं बचे पैसे

नई दिल्ली। टीम इंडिया की ओर से खेल चुके जैकब मार्टिन इस समय जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। सड़क दुर्घटना के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि उनके परिवार के पास इलाज के लिए पैसे भी खत्म हो चुके हैं।

जैकब मार्टिन की पत्नी ने अब बड़ोदा क्रिकेट एसोसिएशन से मदद की गुहार लगाई है। 46 साल के मार्टिन भारत के लिए 10 वनडे खेल चुके हैं। 28 दिसंबर को वो बाइक से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान उनके लिवर और फेफड़ों में चोट लगी थी और तभी से वह वेंटिलेटर पर हैं।

अब खबर आई है कि उनके परिवार के पास उनके इलाज के लिए पैसे खत्म हो चुके हैं। उनकी पत्नी ख्याति ने बताया कि उन्हें अस्पताल का 7.5 लाख रुपये का बिल भरना हैं, लेकिन उनके पास इतने पैसे नहीं हैं। ख्याति ने आरोप लगाया कि संकट की इस घड़ी में बडौदा क्रिकेट असोसिएशन भी उनकी कोई मदद नहीं कर रहा है।

एक्सीडेंट के बाद उन्हें देखने आए बडोदा क्रिकेट असोसिएशन के पदाधिकारियों ने 5 लाख रुपये की मदद का आश्वासन दिया था, लेकिन अभी तक एक पैसे की मदद नहीं पहुंचाई गई। अस्पताल की ओर से उन्हें 7.5 लाख रुपये का बिल थमाया गया है, अस्पताल की ओर से कहा गया है कि जल्द से जल्द बिल का भुगतान कर दिया जाए नहीं तो मुश्किल हो सकती है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH