City NewsUttar Pradesh

मुजफ्फरनगर: बीच रोड पर हॉकी-बेल्ट लिए एक दूसरे से भिड़ीं लड़कियां, वीडियो वायरल

मुजफ्फरनगर। आपने सड़क पर लड़कों को हॉकी-डंडों से लड़ाई करते हुए देखा लेकिन अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लड़कियां बीच रोड पर एक-दूसरे को हॉकी-डंडों से पीटती हुई नज़र आ रही हैं। ये वीडियो मुजफ्फरनगर का है जहां शुक्रवार को ये घटना हुई। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो में दिख रहा है कि चार-पांच लड़कियां हॉकी और बेल्ट से झगड़ रहीं हैं। बताया जा रहा है कि यह घटना थाना सिविल लाइन क्षेत्र के महावीर चौक पर शुक्रवार शाम करीब पांच बजे की है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दो युवतियां पहले ही हाथों में हॉकी लिए किसी का इंतजार कर रही थीं, जबकि तीन युवतियां स्कूटी पर सवार होकर सर्कुलर रोड की ओर से आईं थीं। इस दौरान दोनों पक्षों में जबरदस्त मारपीट हुई।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि ये लड़कियां शहर की ही लग रहीं हैं। पहनावे से लग रहा है कि ये खिलाड़ी हैं। एक-दो लड़कियों ने ट्रैक सूट पहना है जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है। वहीँ, एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में अभी कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई। अगर कोई शिकायत आती है तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH