Nationalमुख्य समाचार

24 घंटे में सिर्फ 1 मिनट के लिए ले जाते थे बाथरुम, शरीर में पड़ चुके थे कीड़े

जयपुर। जयपुर के हामिद अंसारी अपने प्यार के लिए पाकिस्तान पहुंचे, पर पाकिस्तान की सरजमीं पर जिंदगी भर के लिए कैद हो गए। वो तो भला हो भारत सरकार का जिनके अथक प्रयासों से हामिद पाकिस्तान की कैद से वापस भारत लौट पाए। बाद में उन्होंने बताया कि किस तरह पाकिस्तान की जेल में उनके ऊपर अत्याचार किए जाते थे।

दरअसल, फेसबुक के जरिए पाकिस्तानी लड़की से प्यार कर बैठे हामिद अपने प्यार से मिलने पाकिस्तान जा रहे थे। पाकिस्तान का वीजा नहीं मिलने पर अफगानिस्तान के रास्ते पाकिस्तान जाने की सोची। जिसके बाद वहां की पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया और उन्हें जेल में डाल दिया। हामिद 2016 में रिहा होने वाले थे लेकिन नहीं हुए। अब जाकर भारत पहुंचे हामिद नेे वहां के एक्सपीरियंस पर बात की।

हामिद अंसारी ने बताया कि जब वह पाकिस्तान में थे तो उन्हें नहाने नहीं दिया जाता था। पूरे शरीर से इस कारण बदबू आने लगती थी। कहीं कहीं शरीर पर कीड़े भी पड़ गए थे। इसके अलावा उन्होंने बताया कि दिन में सिर्फ 1 मिनट के लिए उन्हें टॉयलेट जाने दिया जाता था। अब हामिद अंसारी भारत आ चुके हैं और लोगों को सलाह देते हैं कि किसी को भी फेसबुक पर प्यार नहीं करना चाहिए और किसी भी स्थिति में किसी भी तरीके का कोई गलत कदम नहीं उठाना चाहिए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH