NationalTop News

वित्त मंत्री अरुण जेटली को हुआ कैंसर, राहुल ने ट्वीट कर कही ये बात

नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू के चलते जहां दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है वहीँ बीजेपी के सीनियर लीडर अरुण जेटली को कैंसर हो गया है। वो अपना इलाज कराने न्यूयार्क रवाना हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि अरुण जेटली को सॉफ्ट टिश्यू सरकोमा नाम का एक दुर्लभ किस्म का कैंसर होने का पता चला है। सॉफ्ट टिश्यू सरकोमा अरुण जेटली की जांघ में हुआ है। य़ह एक प्रकार का ट्यूमर होता है जो शरीर के अन्य भागों में जल्दी से फैलता है। वित्त मंत्री की इस बीमारी के सामने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि, वे बजट के समय उपलब्ध नहीं होंगे।

उधर राहुल गांधी ने ट्वीट कर अरुण जेटली के जल्द ठीक होने की कामना की है। राहुल गांधी ने लिखा, “यह सुनकर दुखी हूं कि जेटली जी अस्वस्थ हैं। हम उनके विचारों को लेकर उनसे रोजाना लड़ते हैं। बहरहाल, मैं और कांग्रेस पार्टी की तरफ से कामना करता हूं कि वह शीघ्र स्वस्थ हों।”

उन्होंने कहा, “जेटली जी, इस मुश्किल घड़ी में हम आपको और आपके परिवार के साथ हैं।” राहुल गांधी के इस ट्वीट के बाद लालू यादव ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की। साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने भी ट्वीट करके लिखा, “वह अपने साथी सांसद और अधिवक्ता अरुण जेटली के इलाज के लिए विदेश जाने की खबर से बेहद परेशान हैं।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH