Sports

हार्दिक पांड्या ने खुद को किया कमरे में बंद, उठा सकते हैं बड़ा कदम

मुंबई। करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ पर महिलाओं के ऊपर की गई अश्लील टिप्पणी के चलते निलंबित किए टीम इंडिया के आलराउंडर हार्दिक पांड्या घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं और न ही किसी का फोन उठा रहे हैं। इतना ही नहीं पतंग उड़ाने के शौक़ीन हार्दिक पांड्या ने मकर संक्राति पर भी खुद को कमरे में बंद रखा। बता दें कि मकर संक्राति पर गुजरात में जमकर पतंगबाज़ी होती है। हार्दिक पांड्या को भी पतंग उड़ाने का काफी शौक है। वह हर मकर संक्राति पर दोस्तों के साथ छत पर जाकर पतंग उड़ाते हैं लेकिन इस बार उन्होंने खुद को कमरे में ही बंद रखा।

हार्दिक ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना बंद कर दिया है। हार्दिक का परिवार गुजरात के बड़ौदा से आता है और गुजरात में इस त्योहार के काफी मायने हैं। हार्दिक के पिता हिमांशू ने कहा, “यह त्योहार है, गुजरात में पब्लिक हॉलिडे रहता है, लेकिन हार्दिक पतंग नहीं उड़ा रहा है। उसे पतंग उड़ाना पसंद है।

उन्होंने कहा, “इस बार वह घर पर है और उसके पास पतंग उड़ाने का मौका है, लेकिन अजीब स्थिति के कारण वह त्योहार मनाने के मूड़ में नहीं है।” हिमांशू ने कहा, “वह प्रतिबंध से काफी निराश है और टीवी पर उसने जो कहा उसका उसे पछतावा है। उसने ऐसा दोबारा न करने की कसम खाई है।” उन्होंने कहा, “हमने फैसला किया है कि हम इस मसले पर उससे बात नहीं करेंगे। उसके बड़े भाई क्रूणाल ने भी इस पर बात नहीं की है। हम बीसीसीआई के फैसले का इंतजार कर रहे हैं।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH