Sports

क्या कोहली पर बैन लगाएगा बीसीसीआई, लड़की को बदूसरत कहने का वीडियो हुआ वायरल

मुंबई। करण जौहर के शो ‘कॉफी विद विद करण’ में विवादस्पद बयान देने के चलते खेल के सभी प्रारुपों से तत्काल प्रभाव से प्रतिबंधित किये गए टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को इसी साल मई में होने वाले वर्ल्ड कप से भी बाहर किया जा सकता है। ऐसा इशारा प्रशासनिक समिति की सदस्य और पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर डायना इडुल्जी ने दिया है। जब उनसे पूछा गया कि क्या दोनों खिलाड़ी 30 मई से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं होंगे? इसपर इडुल्जी ने कहा कि ऐसा हो सकता है। इस संबंध में पांच सदस्यीय शीर्ष परिषद समिति का गठन किया गया है जिसमें अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, संयुक्त सचिव और कोषाध्यक्ष शामिल हैं। यह समिति इस मसले की जांच करेगी।

बता दें कि हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के बयान की आलोचना खुद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी कर चुके हैं लेकिन हाल ही में विराट कोहली का एक पुराना वीडियो ऑस्ट्रेलियन जर्नलिस्ट ने शेयर किया है जो उन्हें मुसीबत में डाल सकता है। दरअसल इस वीडियो में कोहली लड़कियों को बदसूरत बोलते हुए नज़र आ रहे हैं।

ये वीडियो आईपीएल के दौरान दौरान का है। उस वक्त आईपीएल में खूब पार्टी हुआ करती थीं और खिलाड़ी जमकर मस्ती करते थे। विराट कोहली उस वक्त नए-नए चर्चा में आए थे। टीम इंडिया में उनकी नई-नई एंट्री हुई थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि होस्ट अनूषा डांडेकर विराट से पूछती हैं कि उनकी सबसे क्विक डेट कौन सी थी। जवाब में विराट कोहली ने कहा था- मैं एक ब्लाइंड डेट पर गया था। जो 5 मिनट में ही खत्म हो गई थी। मैंने लड़की को देखा और भाग निकला। जब होस्ट ने पूछा कि भाग क्यों गए। इसपर उन्होंने कहा- ‘माफी मांगना चाहता हूं लेकिन वो लड़की UGLY थी। ऑस्ट्रेलिया के जर्नलिस्ट ने ये वीडियो शेयर करते हुए कोहली को आड़े हाथों लिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH