Entertainment

रिलीज़ के तीन दिन के अंदर ही उरी ने तोड़े सारे रिकार्ड, कर डाली इतने करोड़ की कमाई

मुंबई। साल 2016 में जम्मू के उरी में हुए आतंकवादी हमले पर आधारित ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ का रिकार्डतोड़ प्रदर्शन जारी है। फिल्म ने तीन दिनों के अंदर ही 35 करोड़ रु की कमाई कर ली है। फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन 8 करोड़ 25 लाख रु की कमाई की, जबकि दूसरे दिन यानि शनिवार को ये आंकड़ा बढ़कर 12 करोड़ 25 लाख पहुंच गया। इसके बाद रविवार को फिल्म ने 14 करोड़ 50 लाख रु की कमाई की। आपको बता दें कि फिल्म का बजट महज 25 करोड़ रु है।

वहीँ फिल्म में भारतीय कमांडो की भूमिका निभाने वाले अभिनेता विक्की कौशल फिल्म को दर्शकों से मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से खुश हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म की पूरी टीम के लिए यह अनुभव एक सपने जैसा है कि दर्शकों ने इसे स्वीकार कर लिया है। ‘

विक्की कौशल ने कहा, “जब तक फिल्म रिलीज नहीं हो जाती, तब तक आपको अंदाजा नहीं होता कि यह चलेगी या नहीं। लेकिन कल से फिल्म को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, वह अभिभूत कर देने वाली है। यह एक सपनीले अनुभव जैसा है कि दर्शकों ने फिल्म को बाहें फैलाकर स्वीकार किया है।”

उन्होंने कहा कि वह आदित्य धर के काम से बेहद खुश हैं, क्योंकि बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है। फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम, कीर्ति कुलहरि, मोहित रैना और परेश रावल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH