City NewsRegionalTop News

उज्जैन: ऑपरेशन थिएटर में नर्स को किस करता नज़र आया डॉक्टर, देखें वीडियो

उज्जैन। मध्य प्रदेश में उज्जैन के जिला अस्पताल में एक डॉक्टर को नर्स से किस करने के आरोप में पद से हटा दिया गया है। जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. राजू निदारिया का एक नर्स को किस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले की जानकारी लगने के बाद कलेक्टर शशांक मिश्र ने डॉक्टर को तुरंत हटा दिया है। डॉक्टर ने ऑपरेशन थिएटर में खुद के मोबाइल से यह वीडियो बनाया है। हालांकि इस बता का पता अभी नहीं लग पाया है कि डॉक्टर ने खुद से वीडियो वायरल किया या ये वीडियो किसी और के हाथ लग गया और उसने डॉक्टर को बदनाम करने के लिए ऐसा किया।

उज्जैन जिले के कलेक्टर शशांक मिश्रा ने बताया, ‘किस करने जो मामला आया है, वह किसी अधिकारी के लिए उचित नहीं है। मामले की गंभीरता की देखते हुए मैंने जिला चिकित्सालय में पदस्थ सिविल सर्जन डॉ. राजू निदारिया को पद से हटा दिया है।’ उन्होंने कहा, ‘उनके स्थान पर डॉ. पीएन वर्मा को नियुक्त किया गया है।’ मिश्रा ने बताया, “मैंने निदारिया को नोटिस जारी कर दिया है। वह पिछले दो दिनों से छुट्टी पर हैं। उनका जवाब आने के बाद मैं मामले में आगे की कार्रवाई करूंगा।”

जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मोहन मालवीय ने बताया कि संभागीय आयुक्त इस घटना की जांच के आदेश देंगे। सूत्रों के अनुसार इस विडियो में जो महिला नजर आ रही है, वह नर्स के पद पर काम करती है और ऐसा लगता है कि यह वीडियो जिला अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में बनाया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH