BusinessNationalOther NewsTop News

यहां मिल रहा है सिर्फ 1 रुपए में दाल और चीनी, आप भी खरीदें

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE
हर महीने की शुरुआत में ई-कॉमर्स कंपनियां अपने कस्टमर्स को ग्रॉसरी पर आकर्षक ऑफर देती हैं। अब ये ब्रांडेड कंपनी आपको एक ऐसा ऑफर दे रही है जहाँ आप महीने भर का सामान बस 1 रुपये में खरीद सकतें हैं। जी हाँ हम बात कर रहे हैं फ्लिपकार्ट की जिसने एक ऐसी सेल का ऑफर किया है। इसके तहत आप सिर्फ 1 रूपए में 1 लिटर सरसों तेल और 1 रुपए में 1 किलो दाल खरीद सकते हैं।
IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE
आपको बता दें कि इस सेल में आपको सिर्फ सरसों तेल ही नहीं बल्कि घर में इस्तेमाल होने वाले लगभग सभी प्रोडक्ट जैसे शेम्पू, चायपत्ती, टोमैटो केचअप, आटा और ड्राई फ्रूट पर भारी डिस्काउंट मिल जाएगा। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट से अगर आप 1 किलो चीनी खरीदते हैं, तो इसके लिए आपको सिर्फ 1 रुपया ही देना होगा। वहीं बाजार में 1 किलो चीनी की कीमत लगभग 40 रुपये है।
IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE
अगर आप ड्राई फ्रूट खरीदने की सोच रहे हैं, तो फ्लिपकार्ट में आप सिर्फ 164 रुपए में खरीद सकते हैं। इसकी मार्केट प्राइस 549 रुपये है। अपको बता दें कि 1 रुपये के प्रोडक्ट का लाभ आप तभी उठा सकते हैं। बता दें कि शोपिंग करने के बाद अगर उसका भुगतान आप एक्सिस बैंक से करते हैं तो आपको 15% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा।
IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE
Flipkart ने अपने ग्रॉसरी स्टोर को सुपरमार्ट का नाम दिया है। Today’s Steal Deals के तहत ग्राहकों को रोजाना तीन आइटम मात्र एक रुपए में ऑफर किए जा रहे हैं।
रिपोर्ट : प्रार्थना श्रीवास्तव
=>
=>
loading...