Regional

नाबालिग बेटी का अबॉर्शन कराने अस्पताल पहुंचे माता-पिता, सच्चाई जान पुलिस के भी उड़े होश

पुणे। तमिलनाडु के कोयंबटूर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक भाई ही अपनी सगी बहन को पिछले कई दिनों से अपनी हवस का शिकार बना रहा था। इस बीच बच्ची प्रेग्नेंट हो गई। उसने अपने माता-पिता से पेट दर्द की शिकायत की। जिसके बाद बच्ची के परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने जब बच्ची की जांच की तो मामले का खुलासा हुआ।

अस्पताल प्रशासन ने तुरंत इस बात की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस की जांच में पता चला कि लड़की का बड़ा भाई मामले में आरोपी है. खुलासा होने के बाद से आरोपी फरार है और उसकी तलाश के लिए पुलिस ने दो टीम गठित की हैं.

पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़का पोर्न वीडियो देखने का आदी था। वो मोबाइल पर पॉर्न वीडियो अपनी बहन के साथ देखता था। वीडियो दिखाने के बाद वो अपनी बहन से रेप करता था, जिसके बाद वो प्रेग्नेंट हो गई। दोनों के मां-बाप को जब खबर लगी तो उन्होंने बात को दबाने के लिए निजी अस्पताल का सहारा लेना चाहा लेकिन उन्होंने लड़की को सरकारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

इसके बाद सरकारी अस्पताल ने पुलिस को खबर दी। हैरानी की बात ये है कि माता-पिता ने अपने बेटे के खिलाफ केस दर्ज कराने से ही इनकार कर दिया। हालांकि फिर भी पुलिस ने लड़के के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH