InternationalNationalTop News

पाकिस्तान के रेल मंत्री ने माना- भारत ने की थी सर्जिकल स्ट्राइक, फिर सता रहा डर

नई दिल्ली। आज से दो साल पहले भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था। इस सर्जिकल स्ट्राइक में भारतीय सेना के एलीट कमांडोज ने पाकिस्तान स्थित आतंकियों के बेस कैम्प को तबाह कर दिया था जिसमें कई आतंकवादियों की मौत हुई थी। हालांकि पाकिस्तान अब तक सर्जिकल स्ट्राइक की बात को नकारता आया है लेकिन अब पाकिस्तान के रेल मंत्री के बयान से साफ़ हो गया है कि भारतीय सेना ने सच में पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की थी। मंत्री को फिर से ऐसी ही सर्जिकल स्ट्राइक का डर सता रहा है।

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद ने अपने बयान को भारत में 2019 में होने वाले चुनाव से जोड़ने की कोशिश की है। उनके हिसाब से मोदी सरकार चुनाव जीतने के लिए पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर सकती है, लेकिन इस बयान से एक बात तो साफ हो गई है कि सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पाकिस्तान अभी भी सहमा हुआ है।

पाकिस्तान के रेल मंत्री का सर्जिकल स्ट्राइक पर गए बयान से साफ़ होता है कि भारत ने दो साल पहले पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था। इससे पहले पाकिस्तान की सेना और सरकार गला फाड़-फाड़ चीख रही थी कि भारत ने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक नहीं की है। ये सब भारत का प्रोपेंगेंडा है। अब उसी पाकिस्तान का रेल मंत्री मीडिया के हुजूम के बीच चीख-चीख कह रहा है कि मोदी सरकार 2019 में चुनाव से पहले सर्जिकल स्ट्राइक कर सकता है। पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद का ये बयान इस बात का पक्का सबूत है कि पाकिस्तान भी मानता है कि उसके यहां भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक की थी।