Sports

ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने कोहली को कहा WANKER, आप खुद ही गूगल कर लें इसका मतलब

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीमों के बीच मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर खेला जा रहा टेस्ट मैच टीम इंडिया की झोली में आ गया है। ऑस्ट्रेलिया को इस मैच को जीतने के लिए 399 रनों की जरुरत थी जिसके जवाब में अभी तक ऑट्रेलियाई टीम 8 विकेट खोकर 248 रन ही बना पाई है। इस बीच मैच पर भारतीय टीम का शिकंजा कसता देख ऑस्ट्रेलियाई फैंस अपना आप खो बैठे। वह लगातार टीम इंडिया के खिलाड़ियों को अपना निशाना बना रहे थे।

दर्शक कह रहे थे कि शो अस योर वीजा (अपना वीजा दिखाओ) इसी बीच कुछ दर्शकों ने भारतीय कप्तान विराट कोहली का अपमान करने का प्रयास किया और उन्हें ‘वैंकर’ बोलने लगे। आमतौर पर ऐसे माहौल में कोहली जल्दी अपना आपा खो बैठते हैं और नाराज हो जाते हैं, लेकिन इस बार विराट कोहली ने मेहमानों को शानदार तरीके से जवाब दिया।

कोहली ने अपनी कैप निकालकर सिर झुकाते हुए इन दर्शकों की तरफ ऐसे इशारा किया मानो वो कह रहे हों कि- शुक्रिया, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। कोहली के इस बर्ताव की काफी तारीफ भी हो रही है। विराट कोहली के इस तरह के जवाब की एक तस्वीर ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने शेयर की है। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- ‘भारतीय कप्तान विराट कोहली का एमसीजी ग्राउंड में गालियों से स्वागत हुआ, लेकिन उनका जवाब….

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH