IANS News

मोदी ने कृषि ऋण के मुद्दे पर कर्नाटक सरकार पर निशाना साधा

नई दिल्ली, 28 दिसम्बर (आईएएनएस)| कर्नाटक सरकार की किसानों के लिए कर्जमाफी योजना पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि इससे मुट्ठी भर किसानों को ही फायदा हुआ और इस निर्णय को इतिहास में किसानों के साथ किए गए ‘सबसे भद्दे मजाक’ के रूप में जाना जाएगा। कर्नाटक में बेलगावी, बिदर, दावणगेरे, धारवाड़ और हावेरी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए प्रधानमंत्री ने कर्नाटक सरकार पर जद (एस) और कांग्रेस के बीच विभागों को लेकर तनाव की स्थिति पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि वे शासन को छोड़कर भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं।

उन्होंने कहा, “किसान सम्मान चाहते हैं, लेकिन कर्नाटक में सत्ता में मौजूद लोग घमंड में डूबे हुए हैं। आम आदमी विकास चाहता है, लेकिन सत्ता में बैठे लोग केवल वंशवाद का विकास चाहते हैं। लोग भ्रष्टाचार मुक्त विकास चाहते हैं, लेकिन वे विकास मुक्त भ्रष्टाचार चाहते हैं।”

मोदी ने कहा, “कर्जमाफी के नाम पर उन्होंने जो किसानों के साथ किया है, उसे इतिहास में किसानों के साथ अबतक हुए सबसे भद्दे मजाक के रूप में जाना जाएगा। सत्ता में छह माह में रहने के बाद, रपट कहती है कि सरकार की कर्जमाफी योजना से केवल मुट्ठीभर किसानों का फायदा हुआ। जो लोग पूरे देश में जाकर किसानों के लिए अपने द्वारा किए कार्य का क्रेडिट लेते हैं, उन्हें किसानों की आत्महत्या का भी क्रेडिट लेना चाहिए।”

 

=>
=>
loading...