IANS News

नोएडा : जेपी हॉस्पिटल की ओपीडी सेवा शुरू

 नोएडा, 24 दिसम्बर (आईएएनएस)| जेपी हॉस्पिटल ने सोमवार को नोएडा एक्स्टेंशन स्थित मेडिकल सेंटर में अपनी व्यापक ओपीडी सेवाओं के लॉन्च की घोषणा की। एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी।

  जेपी हॉस्पिटल के चीफ एक्जक्टिव ऑफिसर डॉ. मनोज लूथरा ने कहा, “जेपी हॉस्पिटल ने नोएडा एक्सटेंशन एवं आस-पास के लोगों को चिकित्सा एवं नैदानिक सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए सुपर स्पेशलटी ओपीडी सेवाओं की शुरुआत की है। मुझे विश्वास है कि इस पहल के माध्यम से अस्पताल क्षेत्र के लोगों की स्वास्थ्य सेवा संबंधी जरूरतों को पूरा कर सकेगा।”

जेपी हॉस्पिटल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर डॉ. अनिल कुमार ने कहा, “गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा सेवाओं की मांग लगातार बढ़ रही है, लेकिन इन सेवाओं की उपलब्धता आज भी बड़ी चुनौती बनी हुई है। नोएडा एक्सटेंशन में सुपर स्पेशलटी ओपीडी सेवाओं के लॉन्च के साथ हम इसी कमी को दूर करना चाहते हैं तथा नोएडा एवं आस-पास के लोगों को गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध कराना चाहते हैं।”

उन्होंने कहा, “अब मरीजों को गुणवत्तापूर्ण एवं उत्कृष्ट चिकित्सा सेवाओं के लिए दूर-दराज के क्षेत्रों तक नहीं जाना पड़ेगा। हम लोगों को आधुनिक चिकित्सा सेवाओं से लाभान्वित करने के लिए अनुभवी चिकित्सकों की टीम एक ही छत के नीचे लेकर आए हैं।”

जेपी ग्रुप इस पहल में कार्डियोलोजी, ओंकोलोजी, नेफ्रोलोजी, गैस्ट्रोलोजी, यूरोलोजी, आर्थोपेडिक एवं जनरल फिजिशियन के लिए आधुनिक एवं सुपर स्पेशलटी सेवाएं उपलब्ध कराएगी। इन सेवाओं के माध्यम से मरीज सर्वश्रेष्ठ और गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा सेवाओं से लाभान्वित हो सकेंगे।

=>
=>
loading...