EntertainmentRegional

सपना चौधरी के ठुमकों पर झूमा संतकबीरनगर, देखें वीडियो

लखनऊ। मशहूर हरयाणवी डांसर सपना चौधरी ने संतकबीरनगर के कृष्‍णा पैलेस में अपनी डांस परफारमेंस से समां बांध दिया। ढाई घंटे तक चले शो में सपना चौधरी की परफारमेंस पर संतकबीरनगर के लोग झूमते रहे। सपना के स्‍टेज पर आते ही दर्शकों के बीच उत्‍साह दोगुना हो गया। सपना ने तेरी आंखों का यो काजल, हम्‍मा-हम्‍मा जैसे एक के बाद एक डांस नंबर पर गजब का डांस किया।

दोपहर एक बजे से शाम छह बजे तक चले इस कार्यक्रम में सपना ने अपने डांस से लोगों को मुरीद बना दिया। उत्साह का आलम यह था कि कार्यक्रम को देखने के लिए लोग कई घंटे पहले ही पहुंच गए थे। जैसे ही सपना स्टेज पर पहुंचीं लोग उसकी फोटो खींचने और वीडियो बनाने में जुट गए। लोगों ने तुरंत ही सोशल मीडिया पर वीडियो और कार्यक्रम की फोटोज अपलोड करना शुरू कर दिया। जो दर्शक अंदर नहीं पहुंच पाए थे वे सोशल साइट पर इस कार्यक्रम का आनंद लेते रहे।

इस दैरान सपना चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे राजनीति से बहुत दूर हैं। उनके चाहने वाले उन्‍हें जहां परफार्म करने के लिए बुलाते हैं वे वहां पर जाती हैं। उन्‍होंने कहा कि यहां पर आकर उन्‍हें बहुत खुशी महसूस हो रही है। वे जहां भी शो करने जाती हैं, वहां पर बवाल हो जाता है। इसके जवाब में उन्‍होंने कहा कि उनके शो में कहीं भी बवाल नहीं होता है। ये खामखा की अफवाह है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH