IANS News

प्रो-कबड्डी लीग : जयपुर ने हरियाणा को हराया

 पंचकूला(हरियाणा), 18 दिसंबर (आईएएनएस)| कप्तान दीपक हुड्डा के सुपर टेन के दम पर जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो-कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में मंगलवार को यहां ताऊ देवीलाल स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में हरियाणा स्टीलर्स को 39-30 से हरा दिया।

  जोन-ए से दोनों ही टीमें पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं।

आत्मसम्मान के लिए खेल रही दोनों टीमों के बीच पहले हाफ में कड़ा संघर्ष देखने को मिला जहां वे 13-13 से बराबरी पर थीं।

दूसरे हाफ में जयपुर ने शानदार प्रदर्शन किया और पहले 10 मिनट में वह 26-17 से आगे हो गई। हालांकि हरियाणा ने दूसरे हाफ के 14वें मिनट में जयपुर को आलआउट कर स्कोर 27-26 कर दिया।

आखिरी के पांच मिनट में जयपुर ने फिर वापसी की और स्कोर 30-27 कर दिया। आखिरी मिनट में जयपुर ने हरियाणा को आलआउट कर स्कोर को 35-29 तक पहुंचा दिया। इसके बाद अपनी बढ़त को कायम रखते हुए 39-30 से मैच जीत लिया।

जयपुर की 19 मैचों में यह छठी जीत है। वह 39 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर पहुंच गया है। वहीं, हरियाणा को 21 मैचों में 14वीं हार मिली है। टीम 39 अंकों के साथ छठे नंबर पर है।

होम लेग में अपना चौथा मैच खेल रही जयपुर के लिए कप्तान दीपक हुडडा ने 12 और सेल्वामणी ने सात अंक लिए। टीम को रेड से 23, टैकल से 11, आलआउट से चार और एक अतिरिक्त अंक मिले।

हरियाणा के लिए विकास खंडोला ने सात और नवीन तथा मोनू गोयट ने छह-छह अंक चुराए। हरियाणा को रेड से 19, टैकल से नौ और दो आलआउट अंक हासिल हुए।

=>
=>
loading...