IANS News

आईपीएल नीलामी में युवराज के न बिकने से हैरान हैं गंभीर

 जयपुर, 18 दिसम्बर (आईएएनएस)| भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन की पहले दौर की नीलामी में युवराज सिंह के न बिकने से हैरान हैं।

 युवराज को मंगलवार को जारी नीलामी में अभी तक किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा है। युवराज ने इस साल अपनी बेस प्राइस को भी कम कर एक करोड़ कर दिया था।

गंभीर ने नीलामी का प्रसारण कर रहे चैनल स्टार स्पोटर्स से बातचीत में कहा, “मैं इस बात से हैरान हूं कि किसी भी टीम ने उन्हें नहीं खरीदा है। वह बेशक उस तरह का प्रदर्शन अब नहीं कर पाएं जिस तरह से वह किया करते थे लेकिन फिर भी वह अपने दिन अकेले की दम पर मैच जिता सकते हैं।”

हाल ही में संन्यास लेने वाले इस पूर्व बल्लेबाज ने कहा, “जहां तक मुझे लगता है कि टीम इस समय अपने प्राथमिक खिलाड़ियों को खरीदने पर ध्यान दे रही हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि वह दूसरे राउंड की नीलामी में जरूर खरीदे जाएंगे।”

युवराज आईपीएल के बीते सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेले थे। उन्होंने आईपीएल के शुरुआत में ही पंजाब के लिए खेला था और एक सीजन टीम की कप्तानी भी की थी। इसके बाद वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, सनराइजर्स हैदराबाद, दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ खेल चुके हैं।

दिल्ली ने उन्हें 2015 में 16 करोड़ की कीमत में खरीदा था। उस युवराज लीग के सबसे महंगे खिलाड़ी थे।

=>
=>
loading...