Top NewsUttar Pradesh

1090 पर फोन कर बोला युवक- मैं शैलेंद्र बहादुर सिंह अलीगंज से, 15 दिन में करूंगा पांच हत्याएं

लखनऊ। लखनऊ पुलिस को फोन कर 15 दिनों में पांच लोगों की हत्या करने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक का नाम शैलेन्द्र बहादुर सिंह हैं। वह अलीगंज में रहकर ठेकेदारी करता है। शनिवार को उसने वीमेन पावर लाइन के नंबर 1090 पर फोन करके कहा कि ‘मैं शैलेंद्र बहादुर सिंह अलीगंज से बोल रहा हूं। 15 दिन में पांच लोगों की हत्या करूंगा, रोक सकते हो तो रोक लो’।

पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर छानबीन शुरू की तो पता चला कि कॉलर ने अपना वास्तविक नाम बताकर ही धमकी दी है। फोन करने के समय आरोपित की लोकेशन भी अलीगंज की ही निकली। पुलिस के मुताबिक आरोपित को पकडऩे के लिए टीम गठित कर रवाना किया गया। पुलिस टीम ने उसके घर के पास घेराबंदी करके दोपहर 3:05 बजे बाइक समेत पकड़ लिया। उसके कब्जे से धमकी में इस्तेमाल मोबाइल फोन बरामद हुआ।

आरोपित शैलेंद्र बहादुर सिंह मूलरूप से अयोध्या जिले के फिरोजपुर रुदौली का रहने वाला है और यहां रहकर ठेकेदारी करता है। शैलेंद्र बहादुर पर साल 2013 में अलीगंज थाने में गालीगलौज व जानमाल की धमकी का मामला दर्ज हुआ था। इसके बाद साल 2014 में छेड़खानी, फोन पर धमकी व आईटी एक्ट की प्राथमिकी दर्ज की गई। गुंडागर्दी की शिकायतों के चलते उसे गुंडा एक्ट में निरुद्ध किया गया था। पुलिस ने कहा कि शैलेंद्र से पूछताछ में पता चला है कि वह ठेकेदारी करता है और उसके पार्टनर से उसके साथ धोखा किया है। इसकी वजह से वह परेशान है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH