Entertainment

जब हिना खान ने पहली बार देखी थी अडल्ट फिल्म, किया एक्सपीरियंस का खुलासा

मुंबई। इन दिनों हिना खान बॉलीवुड में अपने डेब्यू और लुक को लेकर चर्चा में हैं। हिना ने अपना लुक भी बदल लिया है। उन्होंने अपने बालों की लंबाई शॉर्ट कराई है, साथ ही अपने बाल को भी कलर कराया है। हाल ही में हिना ने एक मैगजीन से बात करते हुए अपने पहली बार एडल्ट फिल्म देखने के अनुभव को शेयर किया।

हिना ने कहा कि पहली बार एडल्ट फिल्म देखना उनके लिए आंख खोल देने वाला था। उनसे पूछा गया कि वह एक क्या चीज है जो महिलाएं, पुरुषों से छुपा के रखती हैं। इस पर हिना ने कहा- ”महिलाएं सीक्रेट्स और रहस्यों से भरी रहती हैं। इसलिए अहम बातें बताना सही नहीं होगा। लड़कों को लगता है कि वह कमरे में लड़कियों को स्कैन कर रहे हैं, लेकिन असलियत में लड़कियां भी ऐसा कर रही होती हैं। इस दूरबीन से कुछ नहीं छुपता।”

आपको बता दें कि हिना खान बिग बॉस 11 में शामिल थी और वहां से निकलने बाद लगातार उनकी बॉलीवुड में मांग बढ़ती जा रही है। फिलहाल हिना खान अपनी पहली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। हिना खान ने अपने इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर की खूबसूरत वादियों में भी की है। हिना खान टीवी के साथ-साथ फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH