NationalTop News

राफेल पर राहुल के साथ नहीं अखिलेश, बोले- सुप्रीम कोर्ट का फैसला आखिरी

नई दिल्ली। राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने स्वागत किया है। अखिलेश ने कहा कि राफेल पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आखिरी है। इस पर टिप्पणी करना अब ठीक नहीं है, लेकिन अब भी अगर किसी को लगता है तो उसे अपनी बात सुप्रीम कोर्ट में ही रखनी चाहिए।

राफेल डील का मामला कांग्रेस की संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) को दिए जाने की मांग पर अखिलेश ने कहा कि हमारी अब जेपीसी की मांग नहीं है। यह मांग तब थी जब मामला सुप्रीम कोर्ट में नहीं आया था। राफेल पर कांग्रेस के तेवर आक्रामकराफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट से झटका लगने के बाद भी कांग्रेस ने आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बाद शनिवार को पीएसी (लोक लेखा समिति) के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ऐसी किसी रिपोर्ट के सामने आने से इंकार करते हुए कहा, ‘मैं लोक लेखा समिति के सभी सदस्यों से अनुरोध करूंगा कि अटॉर्नी जनरल और सीएजी को यह बात पूछने के लिए तलब करें कि राफेल सौदे पर सीएजी की रिपोर्ट कब संसद में पेश की गई।’

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि सरकार को राफेल सौदे पर सीएजी की रिपोर्ट के बारे में गलत तथ्य पेश कर सुप्रीम कोर्ट को ‘गुमराह’ करने के लिए माफी मांगनी चाहिए। हम सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करते हैं, लेकिन यह जांच एजेंसी नहीं है. सिर्फ जेपीसी राफेल सौदे की जांच कर सकती है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH