RegionalTop News

नोएडा: फेमस न्यूज़ एंकर की चौथी मंजिल से गिरकर मौत, कमरे में था सीनियर एंकर

नोएडा। नोएडा सेक्टर-77 स्थित अंतरिक्ष फॉरेस्ट अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर फेमस न्यूज़ एंकर राधिका कौशिक की मौत हो गई। राधिका 27 साल की थीं। बताया जा रहा है कि जिस समय ये घटना हुई उस वक्त फ़्लैट में उनके साथ एक सीनियर एंकर भी मौजूद था। राधिका जयपुर की रहने वाली थी। वह दो महीने पहले ही नोएडा के एक चैनल में काम करने के लिए आई थी।

गार्ड की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। शुरुआती जांच सामने आया कि राधिका और उनके ही न्यूज चैनल में एक साथी एंकर से नशे की हालत में कुछ कहासुनी हुई थी। इसके बाद राधिका ने चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी। फिलहाल एंकर के परिवार की शिकायत पर पुलिस ने सीनियर एंकर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि सेक्टर 77 में अंतरिक्ष फॉरेस्ट सोसायटी में एक न्यूज़ चैनल में काम करने वाली महिला ऐंकर राधिका कौशिक किराए पर फ्लैट लेकर रह रही थीं। शुक्रवार तड़के राधिका की संदिग्ध अवस्था में चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

उन्होंने बताया कि मृतका के फ्लैट में घटना के समय वरिष्ठ ऐंकर राहुल अवस्थी मौजूद थे। पुलिस ने उनको हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मृतका उसके दोस्त ने एकसाथ बैठकर शराब पी और किसी बात पर दोनों में बहस हो गई, जिसकी वजह से उन्होंने चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों की शिकायत पर सीनियर एंकर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH