Entertainment

मायानगरी मुंबई को छोड़ हरिद्वार में रिक्शा चलाने को क्यों मजबूर हुए राजीव खंडेलवाल..

मुंबई। फिल्म ‘आमिर’ से अपनी बेहतरीन अदाकारी का लोहा मनवाने वाले एक्टर राजीव खंडेलवाल बीते दो दिनों से हरिद्वार में हैं। वह यहां गंगा सफाई अभियान में हिंसा लेने पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि गंगा हमारी आस्था की पहचान है। इसे स्वच्छ और निर्मल बनाने के लिए सभी की सहभागिता चाहिए। उन्होंने ये भी कहा कि टीवी के जरिए गंगा सफार्इ अभियान को प्रचारित किया जाएगा। वहीं इस दौरान उन्होंने खुद रिक्शा भी चलाया। एक्टर को देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ लग गई।

बता दें कि राजीव ने बीइंग भगीरथ टीम के साथ मिलकर सुभाष घाट की सफाई की। उन्होंने बीइंग भगीरथ टीम द्वारा बनायी गई स्वच्छता दीवार का अवलोकन भी किया। राजीव ने बीइंग भगीरथ टीम के प्रयासों की सराहना की। धार्मिक यात्रा पर हरिद्वार आए राजीव खण्डेलवाल ने मनसा देवी, चण्डी देवी और अन्य पौराणिक मंदिरों के दर्शन भी किए। राजीव ने कहा कि तीर्थनगरी की पहचान मां गंगा से ही देश दुनिया में जानी जाती है।

इस दौरान राजीव खण्डेलवाल रिक्शा पर बैठे। रिक्शा चालक काफी उम्रदराज था। अचानक राजीव रिक्शा से नीचे उतरे और रिक्शा चालक को पीछे बैठने के लिए कहा। इसके बाद राजीव स्वयं रिक्शा चलाने लगे। अपने पसंदीदा अभिनेता को रिक्शा चलाते देख सड़क पर प्रसंशकों की भीड़ लग गई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH