RegionalTop News

राफेल मुद्दे पर सीएम योगी ने दिया बड़ा बयान, राहुल गांधी पर किया करारा हमला

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

सुप्रीम कोर्ट द्वारा राफेल डील मामले पर क्लीन चिट मिलने के बाद बीजेपी कांग्रेस पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही। सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और बकायदा प्रेस कांफ्रेस कर पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल किए।

सीएम योगी ने कहा कि राफेल डील मामले में कोर्ट के आदेश का स्वागत है। योगी ने कहा – SC ने सभी पक्षों को संतुष्ट होकर की सभी याचिकाओं को खारिज किया। कांग्रेस पार्टी ने बेबुनियाद आरोप लगाकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया। लेकिन SC के आज के फैसले से दूध का दूध और पानी का पानी हो गया।

कांग्रेस के साथ उन सभी लोगों को जिन्होंने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का प्रयास किया है। इसके लिए देश की सेना को भी कटघरे में खड़ कर दिया। देश जानना चाहता है कि आखिर उनके सोर्स आफ इनफॉरमेशन क्या है आखिर किसके कहने पर उन्होंने अनर्गल आरोप लगाकर के भारत की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का प्रयास किया था

योगी ने आगे कहा – कि अध्यक्ष होने के नाते राहुल गांधी को देश के प्रति जवाबदेह रहना चाहिए था। इन सब की अनदेखी करते हुए उन्होंने राफेल पर बड़े आरोप लगाए सुप्रीम कोर्ट ने उनके झूठ को बेनकाब कर दिया जिसके लिए उन्होंने देश से माफी मांगनी चाहिए।

=>
=>
loading...