Top NewsUttar Pradesh

लखनऊ में लगे होर्डिंग, योगी लाओ-देश बचाओ, पीएम को बताया जुमलेबाज

लखनऊ। पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में मिली करारी हार के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसना शुरू कर दिया है। कुछ लोगों ने इन नतीजों को एससी/एसटी एक्ट से जोड़ कर प्रधानमंत्री मोदी के लिए चेतावनी सरीखा बताया। तो कुछ लोगों ने इसे सवर्णों की नाराजगी बताकर बीजेपी को चेताया। वहीं कई लोगों ने इन नतीजों के लिए सरकार की खराब नीतियों जैसे जीएसटी, किसान कर्जमाफी और नोट बंदी को वजह बताया।

इस बीच यूपी की राजधानी लखनऊ में ‘मोदी हटाओ, योगी लाओ’ के होर्डिंग लगे हुए नज़र आए। होर्डिंग्स में मोदी को जुमलेबाज बताया गया है। ये पोस्टर उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने शहर में कुछ जगहों पर लगवाए हैं। उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना ने ‘योगी नहीं तो वोट नहीं’ के नारे के साथ धर्म संसद का ऐलान किया है।

संगठन का दावा है कि दस फरवरी को आयोजित होने वाली इस धर्मसंसद में देशभर से करीब पांच लाख लोग लखनऊ पहुंचेंगे। पांच राज्यों में आये चुनाव परिणामों के बाद भाजपा को मिली करारी हार के लिये मोदी को जिम्मेदार मान रहे उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के पदाधिकारियों ने अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री के लिये पेश करने की मांग भी की है। हालांकि, इन होर्डिंग्‍स के बारे में जैसे ही प्रशासन को जानकारी हुई हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उन्‍हें हटवा दिया।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH