Top NewsUttar Pradesh

बुलंदशहर के नए SSP बोले, बवाल में जो भी लोग शामिल हैं बच नहीं पाएंगे

लखनऊ। बुलंदशहर स्याना बवाल के बाद सीतापुर से बुलंदशहर भेजे गए नए एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा कि बुलंदशहर बवाल में जो भी लोग शामिल हैं वो बच नहीं पाएंगे। वहीं एसएसपी का दावा है कि अगर थाने लेवल पर थाना पुलिस का पीड़ित के साथ व्यवार अच्छा नहीं रहा तो थाना पुलिस पर भी कार्यवाही की जाएगी।

एसएसपी ने बताया कि स्याना बवाल प्रकरण पर जांच एसआईटी कर रही है, जिसमें आईजी खुद जांच कर रहे हैं। आपको बता दें कि बुलंदशहर के स्याना में हुए बवाल में एसएसपी, एसपी देहात, सीओ स्याना, और चिंगरावठी चौकी इंचार्ज का शासन से गैर जनपद में तबादला किया गया है, जिसके बाद बुलंदशहर में नए एसएसपी के तौर पर प्रभाकर चौधरी के बुलंदशहर में नियुक्त किया गया है।

क्या था मामला

बीते सोमवार यानि 3 दिसंबर को बुलंदशहर के स्याना क्षेत्र के चिंरागवठी में गोहत्या की अफवाह पर भड़की भीड़ ने थाने को आग के हवाले कर दिया था। जिले में भड़की इस हिंसा में एक पुलिस इंस्पेक्टर समेत एक ग्रामीण सुमित कुमार की गोली लगने से मौत हो गयी थी।

इस मामले की जांच एसआईटी को सौंपी गई थी। जांच में इस हिंसा के पीछे बजरंग दल के नेता और बुलंदशहर के अध्यक्ष योगेश राज का नाम सामने आया था। जबकि योगेश राज ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि उसका इस हिंसा से कोई लेना देना नहीं है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH