Regional

भारत का सबसे बड़ा यूट्यूबर है ये देसी लड़का, वीडियो का लोग करते हैं बेसब्री से इंतजार

नई दिल्ली। अपने देसी अंदाज के लिए मशहूर कॉमेडियन अमित भड़ाना 1.8 करोड़ सब्सक्राइबर्स के साथ यूट्यूब क्रिएटर्स में शीर्ष पर पहुंच गए हैं। अमित भड़ाना के वीडियो आए दिन यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. इसलिए यूट्यूब पर भड़ाना का नाम काफी पॉपुलर है और इसी पॉपुलरिटी के कारण यूट्यूब पर उनके चैनेल के सब्सक्राइबर की संख्या कुल 11,875,421 पहुंच चुकी है। ‘यूट्यूब रिवाइंड 2018’ के मुताबिक, दूसरे स्थान पर कॉमेडी स्टार भुवन बाम हैं, जो यूट्यूब पर बीबी की वाइन्स चैनल चलाते हैं। इनके 1.12 करोड़ सब्सक्राइबर्स हैं।

यूट्यूब ने पाया कि कई मायनों में लोग इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल वीडियो देखकर कुछ सीखने के लिए करते है। रिपोर्ट में कहा गया कि 71 फीसदी दर्शकों ने सबसे पहले यूट्यूब का इस्तेमाल कुछ सीखने के लिए किया। बता दें, भड़ाना के वीडियो यूट्यूब पर कुछ ही घंटों में ट्रेंड करने लगते हैं।

अक्सर उनके वीडियो नंबर एक पर नजर आते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमित ने घरवालों के कहने पर लॉ की पढाई, लेकिन उनका सपना तो कुछ और करने का था। अमित ने यूट्यूब पर अपने वीडियो बनाकर अपलोड करना शुरू किया और देखते ही देखते उनके वीडियोज हिट होने लगे। बता दें अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बनी रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘संजू’ के ट्रेलर को इस साल सबसे ज्यादा ट्रेंड किया गया. इसे छह करोड़ से ज्यादा बार देखा गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH