EntertainmentTop News

VIDEO: दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से नहीं बल्कि 55 साल के इस बूढ़े से करना चाहती थी शादी

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी। 2 शादियां और 4 रिसेप्शन के बाद अब काम पर लौट आए हैं। लेकिन दीपिका रणवीर से नहीं बल्कि किसी और से शादी करना चाहती थी। आइए जानते हैं, पूरे मामले के बारे –

आपको बता दें, दीपिका बिग बॉस सीजन 11 के सेट पर फिल्म पद्मावत के प्रमोशन के लिए गयी थी। वहां सलमान खान से मुलाक़ात की थी। इस दौरान जब दीपिका से उनका हमराह कौन बनेगा, ये सवाल पूछा गया था तो उन्होंने रणवीर सिंह का नही बल्कि एक ऐसे शख्स का नाम लिया था। जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

दरअसल, दीपिका जब अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए बिग बॉस 11 के ‘वीकेंड के वार’ में पहुंची तो बातो ही बात शो के होस्ट सलमान खान ने दीपिका से उनकी शादी के बारे में पूछ लिया की वह किससे शादी करना चाहती हैं और डेट पर किसके साथ जाना चाहेगी तथा वह मारना किसको चाहती हैं ?

दीपिका ने बड़ी खूबसूरती के साथ सलमान खान के इस सवाल का जवाब मजाकिया तरीके से दिया था। जिस पर सलमान खान भी हैरान रह गये थे। दीपिका पादुकोण ने खुलकर कहा की उनके साथ डेट पर जाने के लिए वह रणवीर का चुनाव करेगी और शादी करने की बात आई तो वह उनकी फिल्म पद्मावत के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से शादी करेगी और शाहिद कपूर को तो मारना ही चाहेगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की 24 फरवरी 1963 को जन्मे संजय लीला भंसाली 55 साल के हो गये हैं। और आज बॉलीवुड के एक जाने माने डायरेक्टर बन गये हैं ।

=>
=>
loading...