NationalRegionalTop News

पसंदीदा नेता बने सीएम, मन्नत पूरी होने के लिए शख्स ने जीभ काटकर मंदिर में चढ़ाई

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

शुक्रवार को तेलंगाना में विधानसभा चुनाव की वोटिंग होनी है। वोटिंग से पहले यहां एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी हैं। दरअसल, बुधवार को हैदराबाद में एक व्यक्ति ने खुद की पसंद का सीएम बनते देखने के लिए अपनी जीभ काटकर मंदिर में चढ़ा दी।

खबर के मुताबिक – तेलंगाना के वेस्ट गोदावारी जिले के 35 साल के व्यक्ति ने श्रीनगर कॉलोनी के एक मंदिर में अपनी जीभ काटकर चढ़ा दी। जांच-पड़ताल के बाद पुलिस को एक लेटर मिला। जिसमें लिखा था कि वह यह सब इसलिए कर रहा है क्योंकि तेलंगाना में अपनी पसंद का मुख्यमंत्री बनते हुए देखना चाहता है।

पुलिस ने बताया कि महेश वीवर असोसिएशन का सदस्य है। वह बुधवार को श्रीनगर कॉलोनी के वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर आया। यहां पर पूजा करने के बाद वह मंदिर में भगवान की मूर्ति के सामने घुटनों पर बैठ गया। उसने एक ब्लेड निकाली और अपनी जीभ काटकर दानपेटी में चढ़ा दी।

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस का कहना है कि महेश की जेब से उन्हें एक पत्र मिला है। जिसमें लिखा है कि वह चाहता है कि दो तेलुगु राज्यों आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में उसकी पसंद के राजनेता मुख्यमंत्री बनें। हालांकि वह किस नेता को सीएम बनाना चाहता है लेटर में इसका जिक्र नहीं है।