EntertainmentTop News

OMG! शादी में प्रियंका ने बहन परिणीति चोपड़ा को किया नजरअंदाज, सबूत हैं ये तस्वीरें

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और एक्टर निक जोनस ने जोधपुर के उम्मेद भवन में क्रिश्चियन और हिंदू रस्मों से शादी की। इस ग्रैंड वेडिंग की ऑफिशियल फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस मौक़े पर ये जोड़ी काफी ख़ूबसूरत लग रही थी।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

आपको बता दें, शादी के बाद प्रियंका-निक ने 4 दिसंबर को दिल्ली के फाइव स्टार होटल में रिसेप्शन दिया। जिसमें पीएम नरेन्द्र मोदी भी पहुंचे थे। लेकिन यहां परिणीति कहीं नजर नहीं आईं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

जानकारी के मुताबिक – प्रिंयका ने विदेशी मेहमानों के सामने अपनी कजिन सिस्टर परिणीति को साइडलाइन कर दिया था। हालांकि प्रियंका की शादी को लेकर उनकी बहन परिणीति काफी एक्साइटेड थीं। प्रियंका के साथ साथ वो भी जोधपुर पहुंची थीं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

क्रिश्चियन रीति रिवाज की शादी में परिणीति और ईशा अंबानी, प्रियंका के लिए ब्राइड्स मेड बनी थीं। लेकिन जब बारी ब्राइड्स मेड में से किसी एक को मेड ऑफ हॉनर देने की आई तो प्रियंका ने परिणीति की जगह सोफी टर्नर को चुना। बता दें कि सोफी टर्नर, प्रियंका के पति निक जोनस के भाई जो जोनस की मंगेतर हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

पहले संगीत सेरेमनी जिसमें निक औऱ प्रियंका की फैमली ने डांस की धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। उसके बाद परिणीति ने मोर्चा संभाला और प्रियंका के गाने देसी गर्ल पर डांस किया।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

ख़बरों के मुताबिक – जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में प्रियंका ने देसी गेस्ट के मुक़ाबले विदेशी मेहमानों को ज़्यादा ख्याल रखा था। प्रिंयका ने अपनी विदेशी मेहमानों के लिए चार्टेड प्लेन बुक किया था जब कि परिणीति और उनकी मम्मी को कमर्शियल प्लाइट से अपडाउन करना पड़ा था।

बताया जा रहा है कि फिरंगियों को खुश करने के लिए प्रियंका ने अपने ही रिश्तेदारों को नज़रअंदाज कर दिया।