InternationalOdd & Weird

सांप का डर दिखाकर महिला से बनाए संबंध, फिर कमरे में जो दिखा उससे पुलिस भी हुई हैरान

प्रतीकात्मक तस्वीर

बीजिंग। पड़ोसी देश चीन से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां एक युवक महिला का रेप करने के इरादे से होटल के कमरे में पहुंचा। उसने महिला को डराने के लिए अपने पास तीन सांप रखे हुए थे। इस दौरान उसने सांप का डर दिखाकर महिला से संबंध भी बनाए लेकिन इस दौरान सांप ने उसे डस लिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस को होटल में जो सांप मिले है वह काफी जहरीले हैं और उन्ही के काटने से युवक की मौत हो गई है। इस मामले में आगे बात करते हुए पुलिस ने बताया कि जिस वक्त वो कमरे में पहुंचे तो शख्स मृत था और उसे बचाने की कोई गुंजाइश नहीं बची थी। वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि उनके पास एक महिला आई थी जिसका नाम Xiao Hua था। Xiao के मुताबिक, एक शख्स उसको शाम 5 बजे होटल के कमरे में ले गया था और अंदर आते ही वो 3 सांप ले आया और कथित रूप से उसका रेप किया।

रात को सांप ने उसे काट लिया और काटने के बाद मेडिकल ट्रीटमेंट लेने की बजाय वो बेड पर आकर सो गया। उसके बाद आधी रात Xiao ने होटल छोड़ दिया और वापस घर आ गई और वो अपने परिवार के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंची। वहीं इस मामले में पोर्टमार्टम रिपोर्ट आई और उसमे यह खुलासा हुआ कि उस शख्स की मौत सांप के काटने से हुई है।