City NewsRegional

प्रेमी को मारकर उसकी लाश के सामने लड़की ने बनाए मंगेतर से संबंध, फिर शव के साथ…

जयपुर। 7 मई साल 2008 को मुंबई में एक ऐसे  हत्याकांड को अंजाम दिया गया था जिसने पूरे देश में तहलका मचा दिया था। इस दिन एक प्रोडक्शन हाउस में बतौर मीडिया एग्जक्यूटिव काम करने वाले नीरज ग्रोवर नाम के शख्स की हत्या कर दी गई थी। वारदात को अंजाम देने के बाद उस शख्स ने लाश के सामने ही अपनी मंगेतर से संबंध बनाए थे।

उस समय मारिया सुसीराज नाम की कन्नड़ एक्ट्रेस स्ट्रगल कर रही थीं और नीरज, मारिया की प्रोफेशनल लाइफ में मदद कर रहे थे। कहा जाता है कि 6 मई 2008 को मारिया सुसीराज मलाड में अपने नये अपार्टमेंट में शिफ्ट हो रही थीं। इस दिन नीरज ने सोचा की वे मारिया सुसीराज के नए घर में ही रुकेंगे, लेकिन अगले दिन 7 मई 2008 को मारिया सुसीराज का मंगेतर मैथ्यू जेरोम अचानक इस घर में आ गया।

जानकारी के अनुसार मैथ्यू नेवी में लेफ्टिनेंट ऑफिसर था। तथा जब मैथ्यू घर पहुंचा तो मारिया के बेडरुम में नीरज को देख आगबबूला हो गया। मैथ्यू ने घर में रखे चाकू से नीरज पर हमला कर दिया। पुलिस जांच में सामने आया है कि इस दौरान दोनोें के बीच हाथापाई भी हुई थी, लेकिन मैथ्यू ने नीरज पर धारदार चाकू से इतने हमले किये कि घटना स्थल पर ही नीरज की जान चली गई।

इसके बाद मारिया और मैथ्यू ने मिलकर नीरज की के 300 टुकड़े कर तीन अलग-अलग थैलों में भर दिया। नीरज के साथ घटना को अंजाम देने के बाद मारिया सुसीराज ने उसी फ्लैट में अपने मंगेतर के साथ दो बार संबंध भी बनाए। इसके बाद दोनों ने नीरज की लाश के टुकड़े कर उसे एक सुनसान जंगल में ले जाकर जला दिया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH