Sports

सहवाग इस वजह से नहीं जाते अपनी ससुराल, कारण है हैरान करने वाला

मुंबई। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग अपने समय में दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज़ हुआ करते थे। उन्होंने भारतीय टीम में काफी समय तक ओपनिंग बल्लेबाजी की। वीरेंद्र सहवाग भारत की तरफ से कल एकमात्र बल्लेबाज रहे हैं जिन्होंने वनडे क्रिकेट में दो तिहरे शतक लगाए हैं व हर बार उन्होंने भारत को मजबूत शुरुआत दी थी।

सहवाग की पत्नी का आरती अहलावत हैं जो सहवाग की बचपन की दोस्त रही हैं। बताया जाता है कि सहवाग काफी लंबे समय तक आरती के साथ अफेयर रहा और फिर बाद में जाकर इन दोनों ने शादी की।

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि सहवाग केवल अपनी शादी के समय ही ससुराल गए थे। उसके बाद से वह बहुत कम ससुराल जाते हैं। सहवाग अपने ससुराल इस कारण नहीं जाते क्योंकि वहां पर उनके बहुत सारे क्रिकेट प्रशंसक और रिश्तेदार हैं जो सहवाग से मिलने आते रहते हैं, जिसकी वजह से सहवाग को काफी परेशानी होती है।

शादी के बाद जब सहवाग पहली बार अपनी ससुराल गए, तो उन्हें काफी परेशानी हुई। उनके रिश्तेदारों और पड़ोसियों ने उन्हें वहां से काफी समय तक निकलने भी नहीं दिया। जिस कारण सहवाग अपनी ससुराल नहीं जाते। इस बात का खुलासा सहवाग ने कपिल शर्मा के शो पर किया था।