City NewsRegional

किन्नर के साथ बस के पीछे संबंध बना रहा था पुलिसवाला, तभी हुआ कुछ ऐसा…

चेन्नई। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में ड्यूटी के दौरान किन्नर से संबंध बनाने के आरोप में एक सिपाही का ट्रांसफर कर दिया गया है। कुछ लोगों ने सिपाही को पल्‍लीकरनाई इलाके में एक बस के पीछे किन्‍नर के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए पकड़ लिया था। इन छात्रों ने सिपाही का विरोध किया और इसका वीडियो बना लिया था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्‍थानीय लोग लंबे समय से यह शिकायत कर रहे थे कि कुछ किन्‍नर पल्‍लीवरम रेडिअल रोड पर रात के समय यात्रा कर रहे लोगों के साथ बदतमीजी करते हैं और पैसा वसूलते हैं। कई बार शिकायत के बाद भी पुलिस ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

स्‍थानीय लोगों का दावा है कि इलाके में लूट की भी कई वारदातें हो चुकी हैं। पल्‍लीकरनाई में रहने वाले चंद्रशेखर ने कहा, ‘हमने यह मुद्दा पुलिसकर्मियों के साथ उठाया था लेकिन वे घूस लेते हैं और इस मुद्दे पर कोई ध्‍यान नहीं देते हैं। हमें संदेह है कि वे दोषियों के साथ मिले हुए हैं।’ शनिवार की रात कुछ युवकों ने देखा कि हेड कॉन्‍स्‍टेबल किन्‍नरों के साथ बातचीत कर रहे हैं।

इसके बाद वह कथित रूप से एक किन्‍नर को बस के पीछे ले जाते हैं। युवकों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। पुलिसकर्मी ने युवकों से अनुरोध किया कि वे इस वीडियो को डिलीट कर दें। जब स्‍थानीय लोगों ने उसके वाहन को नुकसान पहुंचाना शुरू किया तो वर्दी पहने पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल वहां से भाग निकला।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH