IANS News

सिद्धार्थ भट्टाचार्य नैटहेल्थ के महासचिव नियुक्त

नई दिल्ली, 1 दिसम्बर (आईएएनएस)| स्वास्थ्य क्षेत्र में काम करने वाली नैटहेल्थ ने शनिवार को सिद्धार्थ भट्टाचार्य को संस्था के महासचिव पद पर नियुक्त किया। एक अधिकारी ने कहा कि सिद्धार्थ अपनी नई भूमिका में उच्च गुणवत्ता, किफायती स्वास्थ्य के लक्ष्य का प्रसार करने के लिए संगठन का नेतृत्व करेंगे और नैटहेल्थ में प्रमुख भागीदारों के साथ काम करेंगे।

नैटहेल्थ के अध्यक्ष डॉ. दलजीत सिंह ने कहा, “सिद्धार्थ भट्टाचार्य एक बेहद सम्मानित और भारत के सबसे अनुभवी और समर्पित हेल्थकेयर लीडर्स में से एक हैं। सार्वजनिक और निजी स्वास्थ्य क्षेत्रों में सफल साझेदारी शुरू करने और हेल्थकेयर प्रणालियों और प्रौद्योगिकी में व्यापक पृष्ठभूमि शुरू करने में उनका दशकों का अनुभव नैटहेल्थ के लिए एक जबरदस्त संपत्ति होगी।”

अपनी नियुक्ति पर सद्धार्थ भट्टाचार्य ने कहा, “हमारे देश के हेल्थकेयर सेक्टर के एक वैचारिक लीडर के रूप में नैटहेल्थ विशिष्ट रूप से वार्तालाप को आकार देने और भारत में उच्च गुणवत्ता वाली किफायती स्वास्थ्य प्रणाली के विकास को उत्प्रेरित करने के लिए विशिष्ट रूप से तैयार है।”

उन्होंने कहा, “सार्वभौमिक स्वास्थ्य कवरेज की खोज में यह महत्वपूर्ण है कि सभी उद्योग भागीदार बेहतर स्वास्थ्य परिणामों के लिए मिलकर काम करें।”

सिद्धार्थ के पास भारत में सार्वजनिक और निजी दोनों क्षेत्रों में नेतृत्व का अनुभव है। उन्होंने स्वास्थ्य क्षेत्र में कार्यनीति, सलाहकार सेवाओं, संचालन वितरण और प्रौद्योगिकी का नेतृत्व किया है।

 

=>
=>
loading...