SportsTop News

जब मुशर्रफ ने पूछा- कहां से लाए हो धोनी को, गांगुली का जवाब सुन सब रह गए शॉक्ड

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जब टीम में एंट्री की थी तो अपने ताबड़तोड़ प्रदर्शन से उन्होंने कइयों के दिल जीत लिए थे। प्रदर्शन को छोड़ दें तो धोनी में एक और चीज ऐसी थी जिसके फैन पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ भी थे। वो थे धोनी के बड़े बाल। मुशर्रफ ने तो मैच के बाद धोनी से इतना तक कह दिया था कि आपके बाल बहुत खूबसूरत हैं इन्हे ऐसे ही रहने दीजिएगा।

इस दौरान उन्होंने उस समय टीम के कप्तान सौरव गांगुली से धोनी को लेकर एक सवाल भी पूछा था जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया है। गांगुली ने 2006 के दौरे के वक्त पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के साथ हुई बातचीत को याद करते हुए कहा कि मुझे अभी भी याद है कि मुशर्रफ ने मुझसे पूछा था कि तुम धोनी को कहां से लाए हो? मैंने कहा कि वह वाघा बार्डर के पास घूम रहा था, हम वहीं से उसे पकड़ लाए।

बता दें कि जब महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट जगत में कदम रखा था तब उन्होंने सबको प्रभावित किया था। वो लोगों के दिलों में बस चुके थे। भले ही वो दूसरे देश के राष्ट्रपति ही क्यों न हों। इनक हेयरस्टाइल से लेकर उनके हेलिकॉप्टर शॉट तक एक-एक चीज उनकी काबिले तारीफ थी।