Sports

सुसाइड करने वाला था टीम इंडिया का ये स्टार क्रिकेटर, बोला- इस वजह से डिप्रेशन में था

मुंबई। टीम इंडिया से निलंबित चल रहे भारत के तेज गेंदबाज श्रीसंत इन दिनों मशहूर टीवी शो बिग बॉस-12 में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस शो में उन्होंने अपने क्रिकेट करियर के दौरान हुए कई वाकयों का जिक्र किया।

पिछले हफ्ते श्रीसंत ने क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ हुए ‘स्लैपगेट’ का रहस्य खोला था। हरभजन सिंह और श्रीसंत के इस किस्से ने खूब सुर्खियां लूटी थीं। श्रीसंत ने इस हफ्ते एक टास्क के दौरान अपने डांस से भी सबके होश फाख्ता कर दिए थे। अब श्रीसंत मैच फिक्सिंग के आरोपों को लेकर जबरदस्त खुलासा करने वाले हैं। श्रीसंत ने कहा कि जब उनके ऊपर यह आरोप लगे थे तब वो डिप्रेशन में चले गए थे।

आगामी एपिसोड में श्रीसंत बिग बॉस के मंच से फिक्सिंग मामले में अपना पक्ष रखेंगे। घर में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, जसलीन मथारु, मेघा धाडे और रोमिल चौधरी के साथ बातचीत में श्रीसंत ने खुद को निर्दोष बताया। श्रीसंत ने खुलासा किया कि मैच फिक्सिंग का आरोप लगने के बाद वे डिप्रेशन में चले गए थे। यहां तक कि उन्होंने सुसाइड करने के बारे में भी सोचा था।

श्रीसंत ने पूरे मामले में खुद को बेकसूर करार दिया। वे कहते हैं, ”मुझ पर इल्जाम लगाया कि 10 लाख रुपये के लिए मैंने मैच फिक्सिंग की। उन्होंने कहा कि फिक्सिंग का प्रूफ है लेकिन मैंने ये किया नहीं है। इसके बाद वे फूट-फूटकर रोने लगते हैं। दीपिका और बाकी घरवालें उन्हें शांत करवाते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH